mulaqaat (ek lambe waqt baad)


 Mera milna hua usse karib 16-17 saalon baad...

Main dekh use hairan tha.

Ye wo nhi thi jo bachpan me thi..

Na jane kin hadason ne use aisa bna diya.

Uski na koi khwahish thi.aur na koi zidd thi.

Libas uske auron se zuda tha, lahza uska kam aur dheema tha...

Nazren uski niche rahti, baal uske maalom na pdte...

aur chehra ba-hizab tha

Suit full aasteen tha haath me uske ek ghadi thi

Aur Last me uske dahine haath ki choti anguli me....

ek silvar anguthi bhi maine darz ki.

Wo auron se alag thi 

Jab wo chhoti thi iske bilkul ulat thi..

Uska Har roz mujhse ldna, kabhi ghoorti aankho se to kabhi garajti baaton se... Mujhe darana.

Uske haath ka ek kangan mujhe yaad h.

(Wo jo mile abhi main khud ko bech karid lu..)

Wo jab naam mera leti main ek tak use dekhta..

Shayad uska basbe acha dost tha

Use mere homework ki fikr rhti aur mujhe uske pass baithne ki.

Ek dafa jo tha uska hath pakda....

dekho garmahat abhi tk mere hathon me h.

Wo jb safed shirt-scart me school aati. 

Lgti koi hoor h...

Uski aankho me shayad ek jaadu sa tha. 

Wo jb dekhe main thahar sa jata..

Ek kissa mujhe bhulta h uska.. magar dekho to use yaad h.

Jb kabhi baat hoti, mujhe wo kisse yaad krne ko khti.

Main bhula bhi wo kissa jo use yaad rah gya...

    

 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ